इधर शशिकला का कद बढ़ा, उधर जयललिता की भतीजी हुइ लापता! पढ़िए क्या है खेल?

अम्मा की मौत के सदमे से चेन्नई अब तक पूरी तरह से उभर भी नहीं पाया था, की एक और खबर ने सबको हिला दिया। जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार अचानक कहीं लापता हो गई। जिसके बाद अभी तक उनका कुछ पता नहीं लग पाया है। जयललिता की करीबी सहयोगी और AIADMK पार्टी की प्रभावशाली महिला शशिकला के साथ दीपा के रिश्ते कुछ ठीक नहीं थे। उन्होंने खुलेआम शशिकला को नापसंद करने वाली बात बोली थी।

दरअसल, जया के रिश्तेदार शशिकला के `मन्नारगुडी परिवार’ की कथित मनमानी से परेशान थे। अम्मा की मौत के बाद उनकी बेहद करीबी सहयोगी शशिकला को AIADMK के मंत्रियों ने पार्टी की कमान संभालने का अनुरोध किया इस बात से दीपा खफा थी। जयललिता के भाई जयकुमार की बेटी दीपा ने कहा कि शशिकला को पार्टी की बागडोर देने से लोगों में नाराजगी आ सकती है। दीपा की चचेरी बहन अमृता एस. ने इस बात का समर्थन किया कि उसकी मौसी(जया) की प्रॉपर्टी शशिकला और उनके समर्थकों द्वारा हड़पी जा रही है।

अमृता ने ही दीपा के गायब होने की सूचना दी। उसने बताया कि सोमवार से उसका कोई पता नहीं। अमृता, जया की स्वर्गीय बहन शैलजा की बेटी है और बेंगलुरु में रहती है।

अमृता बताती है, ‘दीपा और मैं, एक दूसरे के पहले से ही काफी करीब हैं और तब से और भी ज्यादा जब से मौसी (जया) अस्पताल में भर्ती हुईं थीं। जब दीपा ने शशिकला के बारे में टिप्पणी की तो हमने मिलने का फैसला लिया। उसने इस मुद्दे में बात करने के लिए मुझे अपने घर चेन्नै बुलाया।’

अमृता ने बताया कि वह सोमवार को चेन्नै गई थी लेकिन दीपा नहीं मिली। दीपा ने बताया, ‘उसका घर बंद था और मेड भी कहीं नहीं थी। मैं उसे सोमवार से कॉल करने की कोशिश कर रही हूं लेकिन उसका नंबर नहीं लग रहा। मैं शशिकला के खिलाफ उसके साहसी बयान के बाद डर रही हूं मैं बस आशा करती हूं कि वह सेफ हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *