कम भीड़ और मोदी विरोध देख बहराइच में नहीं उतारा गया मोदी का हेलीकाप्टर, रैली कर दी रद्द। 

बहराइच, आज रविवार को यहाँ पीएम मोदी की रैली की भव्य तैयारियां की गई थी जिसके लिए विदेशों से महंगे फूलों को मंगाया गया था। आखिरी समय पर पीएम मोदी की बहराइच रैली को रद्द कर दिया गया जिसके लिए वजह दी गई कि ख़राब मौसम की वजह से हेलीकाप्टर नहीं उतर सका।

हेलीकाप्टर उतरने में कोई ख़ास परेशानी नहीं थी हेलीकाप्टर न उतरने का बहाना बनाते हुए पीएम मोदी को बहराइच से वापस जाना पड़ा जिसकी वजह बहराइच में पीएम मोदी का भारी विरोध था और रैली स्थल पर उम्मीद के मुताबिक भीड़ भी नहीं पहुंची थी। जिसकी वजह से पीएम मोदी की फजीहत न हो जाये इसी कारणवश आखिरी समय पर रैली को रद्द कर दिया गया।

पीएम मोदी के बहराइच पहुचने का उनका जमकर विरोध किया जा रहा था कही ये विरोध रैली में पीएम के सामने भी न होने लगे जैसा कि फतेहपुर में परिवर्तन रैली के दौरान हुआ था जब राजनाथ सिंह के सामने मोदी मुर्दाबाद के नारे लगे थे और उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए थे। ऐसी ही कुछ तैयारी बहराइच में भी थी जिससे बचने के लिए पीएम मोदी बहराइच से वापिस चले गए।

खाली पड़ी रही कुर्सियां

रैली शुरू होने के 30 मिनट पहले तक रैली स्थल के काफी हिस्से की कुर्सियां खाली पड़ी रही। जब पीएम मोदी का हेलीकाप्टर रैली स्थल पर पहुंचा तो खली पड़ी कुर्सियां देख पीएम ने वापिस जाने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *