गुजरात में ऐसे नारों से किया गया मोदी का स्वागत जो मीडिया ने नहीं दिखाया, आप शेयर करके पूरी दुनिया को दिखाए !

अचानक से नोटबंदी का फैसला आने के बाद लोगों का मोदी सरकार पर से विश्वास उठता हुआ दिखाई दे रहा है। नोटबंदी के बाद देशभर में होने वाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले को तानाशाही फैसला बताया जा रहा है क्योंकि इससे व्यापारी वर्ग बर्बाद हो गए है। इसलिए व्यापारी वर्ग मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन करते हुए भी नजर आ रहे है।
अभी हाल ही में नोटबंदी के बाद गुजरात पहुंचे नरेंद्र मोदी का स्वागत उनकी रैली में कुछ लोगों ने जमकर हंगामा किया और मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाये। बसपा की मायावती ने भी इस नोटबंदी फैसले को तानाशाही फैसला करार दिया, ऐसा नहीं है कि, सिर्फ मायावती ने ही इस फैसले को तानाशाही फैसला बताया है इसके अलावा ममता बनर्जी ने भी मोदी के इस फैसले को तानाशाही फैसला करार देते हुए चेतावनी दी कि, इस फैसले को समय रहते हुए वापस ले लिया जाये।

नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में कहा था कि, “आप मुझे सिर्फ पचास दिन का समय दीजिये उसके बाद जैसा भारत की उम्मीद आप मुझसे कर रहे है वैसा भारत मैं आपको दे दूंगा।” लेकिन इसके बाद अब मोदी जी के बोल बदल गए है अभी हाल ही में गुजरात में हुए रैली के दौरान कहा कि, 31 दिसम्बर बाद देश के हालात धीरे-धीरे सामान्य हो जायेंगे। अब तो मोदी जी को भी ये पचास दिन कम लगने लगे है। इससे पहले मोदी जी ने देश की जनता से कहा था कि, अगर पचास दिन में मेरे फैसले में कोई गलती हो या कुछ भी हो तो मुझे चौराहे पर बुलाकर आप जैसी सजा देनी चाहो दे देना।

लेकिन इसके बाद ये बयान दे दिया कि, “मैं तो फ़कीर हूँ मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। हम तो झोला लेकर निकल पड़ेंगे।” नोटबंदी के बाद मोदी जी अपना बयान बार-बार बदल रहे है। देश के हालात सुधारने के बजाय मोदी जी रैलियों में ज्यादा व्यस्त हो रखें है। लेकिन देश को आपातकालीन स्थिति में डालकर खुद तो रैलियां करते घूम रहे है। लेकिन देश की जनता का हाल इतना बुरा हो चूका है कि, सभी के धंधे चौपट हो चुके है।

इस विडियो में भी देख सकते है कि, किस तरह गुजरात में मोदी का स्वागत ऐसे नारों से किया गया जिसकी उम्मीद नहीं की जा रही थी वो भी गुजरात से। ऐसे नारे लगाये गए है जिनका यहाँ लिखना भी मुनासिब मालूम नहीं होता है। इस विडियो में आप खुद देख लीजिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *