ये कोई इराक़ या सीरिया नहीं बल्कि हिंदुस्तान का पश्चिम बंगाल है

बंगाल की आजकल घाट रही घटनाओं में से एक की बात करें तो एक अकेली हिंदू महिला के घर में अचानक से घूस आए मुस्लिम युवको ने धोती कुरता व् सर पर टोपी पहन रखी थी और वह नारे लगाते हुए अंदर आए और थोड़ी देर में ही पुरे घर को लूट लिया इतना ही नही इसके साथ वे उन्होंने उस महिला के साथ बतमीजी भी की और फिर नारे लगाते हुए वहाँ से चले गए । ये फ़ोटो देखिए कैसे पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है ।
ऐसा नजारा वहां पर कोई एक घर में ही देखने को नही मिला है बल्कि ओरो में ही यही हादसा हुआ है कई घरो के साथ दुकानों को भी लुटा गया और ये केवल हिन्दुओ के साथ ही किया गया है या यूँ कह ले कि हिन्दुओ को चुन-चुनकर निशाना बनाया गया है । ये विडीओ देखें और हाँ सेक्युलर इस विडीओ को झूठ और ग़लत कह सकते हैं ।

और जो ये महिला उनके हवस का शिकार हो गई है इसका दर्द पूछने वहां कोई नही गया है न ही कोई वहां इसके आंसू पोंछने गया है और न ही कोई मीडिया का पत्रकार इसका इंटरव्यू लेने पहुंचा है अगर आपको याद होगा तो एक बार फिर से याद दिला रहे है वो केजरीवाल और राहुल गाँधी वोट बैंक के लिए हैदराबाद पहुँच जाते है इसके साथ ममता जी तो कभी भी आजमगढ़ पहुँच जाती है और बरखा दत्त को कैसे भूल सकते है वे तो कभी भी किसी का भी इंटरव्यू लेने कहीं भी पहुँच जाती है , लेकिन किसी को भी बंगाल में हिन्दुओं पर हो रहे ज़ुल्म को देखने की फ़ुर्सत नहीं है ।

ये सिर्फ उन लोगो के लिए आवाज उठाएंगे जो गलत हो फिर इस महिला के लिए भला ये क्यूँ आने लगे आना तो दूर की बात एक शब्द भी नही निकालेंगे ये सभी क्यूंकि शिकार एक हिन्दू महिला हुई है । ममता बनर्जी ने बंगाल को पूरा पाकिस्तान बना दिया है जहाँ केवल रैडिकल इस्लामिक गुंडों का राज चलता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *