राहुल से बोलें मोदी ‘यूंही रोज मिला करो हमसे’!

नई दिल्ली : संसद के अंदर और बाहर भले ही नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी एक-दूसरे पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं, लेकिन शुक्रवार को कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल से पीएम की मुलाकात के दौरान माहौल काफी खुशगवार दिखा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुलाकात के आखिर में मोदी ने राहुल गांधी से कहा कि हमेशा इसी तरह मिलते रहना चाहिए। हाल ही में राहुल गांधी ने कहा कि उनके पास पीएम मोदी के निजी करप्शन के बारे में जानकारी है, ऐसे में दोनों के बीच इस मुलाकात को अहम माना जा रहा था।
राहुल ने इस मुलाकात के दौरान किसानों को उनकी फसल पर अधिक न्यूनतम समर्थन मूल्य दिए जाने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने नोटबंदी के बाद इकट्ठा हुई रकम को भी किसानों की कर्ज माफी के लिए इस्तेमाल करने की मांग की। पीएम से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्वीकार किया कि किसानों की हालत गंभीर है। कर्ज माफ करने की बात पर उन्होंने कुछ नहीं कहा, सिर्फ सुना। उन्होंने कहा कि हमने पीएम को याद दिलाया कि किस तरह से पंजाब समेत पूरे देश में किसान मौत को गले लगा रहे हैं।

इससे पहले बीजेपी संसदीय दल को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज 16 तारीख बांग्ला विमोचन दिवस है। सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने को लेकर विपक्षी दलों पर पर हमला बोलेते हुए उन्होंने कहा कि तब विपक्ष सबूत नहीं मांगता था, लेकिन आज सबूत मांगता है। पीएम मोदी ने कहा कि पहले और अब की सरकार में काफी कुछ बदल चुका है। पहले सत्तापक्ष घोटाला करता था और विपक्ष संघर्ष करता था, लेकिन आज सत्ता दल ने कालेधन और करप्शन के 

उन्होंने कहा कि यह सोचने की बात है। पीएम ने जनता से भ्रष्टाचार में निपटने के लिए मदद मांगी। माना जा रहा था कि बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस और राहुल गांधी द्वारा उन पर निजी करप्शन के आरोप लगाए जाने के जवाब में तीखा हमला कर सकते हैं। इस मंच पर उन्होंने बीजेपी सांसदों को देश भर में डीमॉनेटाइजेशन के फायदों का प्रचार करने और लोगों से इसमें सहयोग करने की ही अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *