हादसे में घायल युवक को सड़क पर तड़पता छोड़, आगे बढ़ गया मंत्री का काफिला

तेलंगाना में एक बेहद दर्दनाक और मानवीयता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां हादसे में घायल हुए युवक को सड़क पर तड़पता हुआ देखने के बावजूद कैबिनेट मंत्री ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी और उसकी अनदेखी कर बगल से गुजर गए. समय पर इलाज नहीं मिलने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

तेलंगाना के जयशंकर भुपालापल्ली जिले का ये मामला तब सामने आया जब घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने इस घटना की तस्वीर अपने मोबाइल में कैद कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने मंत्री की आलोचना शुरू कर दी.

ये है पूरा मामला

दरअसल, रविवार की दोपहर पालमपेट गांव के नल्लाकलुवा क्रॉसरोड पर एक ट्रक ने बाइक सवार 30 वर्षीय चैरी और उसके दोस्तों को टक्कर मार दी.

इस भयानक टक्कर में चैरी को गंभीर चोटें आईं और वो सड़क पर तड़पता रहा. उसके दोस्त भी घटना में घायल हो गए.

घटना के कुछ ही समय बाद तेलंगाना के कैबिनेट मंत्री अजमीरा चंदुलाल वहां से गुजरे. लेकिन जनजाति कल्याण मंत्री अजमीरा का काफिला सड़क पर तड़प रहे घायल युवक चैरी की अनदेखी कर तेजी से निकल गया.

जब तक लोगों ने एंबुलेंस का इंतजाम किया, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. वहीं अन्य दो घायलों का इलाज अभी भी जारी है.

स्थानीय लोगों की मानें तो यह गांव अजमीरा चंदुलाल के ही मुलुगु विधानसभा क्षेत्र में आता है. ऐसे में उनके इस अमानवीय व्यवहार को देख जनता में काफी रोष है.

वहीं मामले में मंत्री अजमीरा ने भी अपनी सफाई दी है. उनकी मानें तो जिस समय ये सब हुआ वो तब फोन पर अपने एक रिश्तेदार से बात कर रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि “मुझे गाड़ी से उतरना और घायलों से मिलना चाहिए था, लेकिन उस वक्त मैं काफी जल्दबाजी में था.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *